मुंबई

एंडटीवी के ‘अटल’, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ में इस हफ्ते कुछ दिलचस्प ट्विस्ट्स देखने के लिये तैयार हो जाइये। एण्डटीवी के ‘अटल’ की कहानी के बारे में कृष्णा देवी वाजपेयी ने बताया, अटल (व्योम ठक्कर) के स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान पारस, जुगल और उनके ब्रिटिश दोस्त उसे डराते-धमकाते हैं और कृष्ण बिहारी (आशुतोष कुलकर्णी) इस मामले में हस्तक्षेप करते हैं, लेकिन अटल वहाँ से चला जाता है।

श्याम लाल (मिलिंद दस्ताने) अटल का उत्साह बढ़ाते हैं और कामयाबी एवं नाकामयाबी का महत्व समझाते हैं। दयाल (कृष्णा राज) और उसके साथी अटल की मुसीबतों पर खुश होते हैं और एक शुभचिंतक को चिढ़ाते हैं। एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की कहानी के बारे में केशव ने बताया, प्रमोशन की उम्मीद से हप्पू (योगेश त्रिपाठी) एक मंदिर जाता है। उसके भरोसे के बावजूद कमिश्नर (किशोर भानुशाली) और मनोहर (नितिन जाधव) उसका मजाक उड़ाते हैं, जब उन्हें पता चलता है कि उसका नाम संभावित प्रमोशंस की सूची में नहीं है।

दुखी होकर हप्पू भगवान पर विश्वास करना छोड़ देता है।  एंडटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ की कहानी के बारे में विभूति नारायण मिश्रा ने बताया, अंगूरी (शुभांगी अत्रे) विभूति (आसिफ शेख) से ड्राय फ्रूट्स की उचित दाम वाली दुकान के बारे में पूछती है। इससे प्रेरित होकर विभूति अपना ही ड्राय फ्रूट स्टोर खोलने का सपना देखता है और अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) से पैसों की मदद मांगता है। अनीता तैयार हो जाती है।

Source : Agency