मुंबई

आयशा खान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. बिग बॉस 17 में जाने से पहले उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने आयशा को धोखा दिया है. लेकिन बिग बॉस के घर में जाते ही आयशा ने मुनव्वर को माफ कर दिया और अब बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी और आयशा की एक प्यारी सी लव स्टोरी देखने मिल रही है.

सलमान खान के ‘वीकेंड के वार’ का हर ‘बिग बॉस’ फैन बेसब्री से इंतजार करता है. लेकिन जब भी सलमान स्क्रीन पर आते हैं, बिग बॉस के कंटेस्टेंट के पसीने छूट जाते हैं. आने वाले बिग बॉस के एपिसोड में हम सलमान खान को मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा खान पर निशाना साधते हुए देखने वाले हैं. आयशा सलमान ने लगाए इल्जाम सह नहीं पाएंगी और अंकिता लोखंडे के पास जाकर फूट-फूटकर रोएंगी. सूत्रों की मानें तो लगातार रोने की वजह से आयशा बिग बॉस के घर में बेहोश हो गईं हैं और उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के तहत घर से बाहर लाया गया है. सलमान खान के गुस्से का शिकार होने के बाद अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि खराब तबीयत का कारण देते हुए आयशा बिग बॉस 17 को अलविदा कह देंगी. मन्नारा चोपड़ा से लेकर बिग बॉस के होस्ट सलमान खान तक, सभी ने आयशा पर ये इल्जाम लगाया है कि उन्होंने मुनव्वर के नाम का इस्तेमाल का इस्तेमाल किया है. उनके साथ लाइमलाइट हासिल करने वो बिग बॉस के शो में आईं हैं.

उन्हें इस शो में आना था और इसलिए उन्होंने मुनव्वर पर इल्जाम लगाए और अब जब वो घर के अंदर आ चुकी हैं, उन्हें मुनव्वर के साथ लव एंगल दिखाकर इस घर में रहना है, ताकि बाकियों की तरह आयशा भी सेलिब्रिटी बन जाए. आयशा की एंट्री होने के बाद हुए बिग बॉस के पहले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया था. उन्होंने अपने मुंह से आयशा का नाम भी नहीं लिया था. सलमान सिर्फ इतना बोले थे कि मुनव्वर और नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में हम बात नहीं करेंगे. इस हफ्ते सलमान ने उनका नाम तो लिया, लेकिन आयशा का नाम लेकर उन्होंने इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर काफी इल्जाम लगाए. उन्होंने उनके इरादों को नेशनल टीवी पर डिकोड करने की कोशिश की. अब क्या आयशा सलमान के गुस्से का सामना करेंगी या बीमारी का बहाना देकर सच में शो से भाग जाएंगी ये देखना दिलचस्प होगा।

Source : Agency