आजमगढ़

आजमगढ़ जिले में मंगलवार को लालगंज लोकसभा क्षेत्र के खरेवां में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक भगदड़ मच गई। हालांकि पुलिस ने मौके पर लोगों को शांत कराया और भीड़ को हटाया। थोड़ी ही देर में माहौल सामान्य हो गया।

लोकसभा लालगंज के खरेवां में सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था। जैसे ही अखिलेश अपना संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ता जोश में आ गए, जिससे कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला। इस दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा कुछ लोगों पर डंडा चलाने की भी बात सामने आ रही है।

लालगंज लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित सरायमीर के खरेवां मोड़ पर आयोजित जनसभा में मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे। इस दौरान उनको सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। निर्धारित समय से सपा मुखिया देर से पहुंचे। अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे कार्यकर्ता जोश में आ गए।

वहीं अभिवादन के बाद अखिलेश यादव जैसे ही संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ताओं का जोश इतना बढ़ा कि कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला, जिससे कोई घटना नहीं हो सकी। इसके बाद अखिलेश यादव ने अपना संबोधन शुरू किया और जमकर भाजपा पर हमला बोला।

 

Source : Agency