उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार भी वजह क्रिकेटर ऋषभ पंत ही हैं। ऋषभ पंत आज 4 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का कोल्ड वॉर पिछले दिनों खूब चर्चा में रहा है। इस विवाद के बाच उर्वशी ने ऋषभ को छोटू भैया भी कहकर पुकार डाला था। अब ऋषभ पंत के जन्मदिन पर जो वीडियो उर्वशी रौतेला ने शेयर किया है उसे देखकर यकीनन ऐसा लग रहा है कि क्रिकेटर उनके साथ हुए सारे गिले-शिकवों को भुला देंगे। इस वीडियो में उर्वशी फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ईशा नेगी के पोस्ट की भी चर्चा है जिसमें वह ऋषभ को माय लव कहकर पुकारा है।

Urvashi Rautela का यह वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं। कैमरे में उर्वशी की ढेर सारी खूबसूरत अदाएं कैप्चर हैं और बैकग्राउंड में दिल को छू जानेवाली धुन भी बज रही है। मजेदार ये है कि उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में हैपी बर्थडे भी लिखा है।

उर्वशी के इसी वीडियो पर लोग कॉमेंट करते हुए कह रहे हैं- ऋषभ पंत का बर्थडे है, ऋषभ पंत समझ रहे हो न? वहीं लोग इस बात को लेकर भी जमकर कॉमेंट कर रहे हैं कि एक तरफ ईशा नेगी - हैपी बर्थडे माय लव कह रही हैं वहीं दूसरी तरफ उर्वशी जी ने पूरा वीडियो ही बना डाला। एक ने कहा है- अरे विनोद, आज आरपी भैया का जन्मदिन है समझ जाओ।

हाल ही में उर्वशी रौतेला से एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मेसेज देना चाहेंगी, जिसपर उन्होंने कहा, 'सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती।' इसपर उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी। इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा- मैं सिर्फ सिर्फ यही कहना चाहूंगा सॉरी, आई एम सॉरी। उन्होंने अपने हाथ भी जोड़ लिए थे।

Source : Agency