कोविड 19 की तीसरी लहर आते ही फिल्मों को फिर टालने का सिलसिला शुरू हो चुका है। जनवरी से फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्में अब मार्च से अप्रैल में रिलीज की जाने वाली हैं, जिससे अप्रैल, मई में कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स आॅफिस क्लैश की स्थिति बन गई है। आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के लिए शेड्यूल किया गया है। इसी दिन कन्नड़ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ 2’ भी रिलीज होने वाली है। केजीएफ के पहले पार्ट का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन हुआ था, जिसके बाद से ही फैंस को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। आमिर और यश के आमने सामने होने पर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन में असर देखने मिल सकता है।

शमशेरा- बच्चन पांडे
रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा 18 मार्च में रिलीज हो रही है। इसी दिन सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज हो रही है। दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्में हैं, जिनके बीच बॉक्स आॅफिस पर टक्कर होगी।

हीरोपंती 2- रनवे 34
टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हीरोपंती 2 का सामना 29 अप्रैल को बिग बी, अजय देवगन और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म रनवे 34 से होगा। दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं।

मिशन मजनू- आंख मिचौली
साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को 13 मई को रिलीज किया जाएगा, हालांकि इसी दिन शर्मन जोशी और मृणाल ठाकुर की फिल्म आंख मिचौली भी रिलीज होने वाली है। इन दोनों फिल्मों के आमने-सामने होने से आंख मिचौली के कलेक्शन पर खतरा हो सकता है।

HIT- मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे
राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा साउथ की हिट फिल्म ऌकळ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को ठीक उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है जिस दिन रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे रिलीज हो रही है। दोनों फिल्में एक दूसरे के कलेक्शन पर असर डाल सकती हैं।

इन फिल्मों का भी हो सकता है क्लैश
एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के मार्च में होली या अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज किए जाने की खबरे हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम भी मार्च या अप्रैल में रिलीज होगी। मार्च और अप्रैल की ज्यादातर डेट दूसरी फिल्मों ने रिजर्व कर रखी हैं, ऐसे में इन फिल्मों का छोटे बजट की फिल्मों का क्लैश हो सकता है।

Source : Agency