नई दिल्ली
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार के बावजूद विराट कोहली ने बेबी सेलिब्रेशन से करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया। कोहली ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे में शानदार अर्धशतक जमाया। कोहली के लिए ये अर्धशतक इसलिए ज्यादा खास इसलिए था क्योंकि उनकी बेटी वामिका भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अर्धशतक के बाद वामिका की एक झलक फैंस को देखने को मिली। शायद पहला मौका था जब वामिका की तस्वीर सामने आई और इसमें उनका चेह​रा साफ साफ दिख रहा था। हालांकि इसके बाद विराट और अनुष्का दोनों ने टीवी पर वामिका की तस्वीर को लाइव दिखाने को लेकर ब्रॉडकास्टर्स के प्रति नाराजगी जताई।

विराट और अनुष्का इससे पहले भी, मीडिया से वामिका की फोटो नहीं क्लिक करने की अपील कर चुके हैं। वामिका के जन्म के बाद से कोहली की जिंदगी बहुत बदल गई है। पूर्व भारतीय कप्तान ने इस बारे में अपने अतीत को लेकर बात की है। कोहली ने एक बार खुलासा किया था कि कैसे वामिका के इस दुनिया में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई।
 
विराट कोहली ने पिछले साल स्काई स्पोर्ट्स पर दिनेश कार्तिक के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे उनकी बेटी के जन्म के बाद से उनकी जिंदगी बदल गई है। उन्होंने कहा था, 'सबसे पहले, अब हमारी बेटी सोने से लिपट कर सो रही है। फिर, हम नाश्ते के लिए कहीं बाहर निकले। समय मिलने पर हमने कॉफी ली। बेटी के साथ रहने के लिए हम कमरे में वापस आएं। हमारी प्राथमिकता रहती है कि हम हमेशा उसके साथ रहें।'

Source : Agency