इंदौर
 इंदौर शहर के समीप स्थित पातालपानी में टंट्या भील की जन्मस्थली पर 4 दिसम्बर को भव्य आयोजन होना है, जिसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ साथ बीजेपी के जनप्रतिनिधि भी पहुंचे रहे हैं। पर सुबह से लगातार हो रही बारिश ने कहीं न कहीं प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।


टंट्या भील की स्मृति में आयोजित होने वाले स्मृति कार्यक्रम को लेकर, इंदौर जिला प्रशासन के साथ ही बीजेपी की तरफ से भी तमाम तैयारियां की जा रही हैं। आपको बता दें इस कार्यक्रम के तहत इंदौर में आने वाली गौरव कलश यात्रा को लेकर प्रशासन और भाजपा द्वारा अलग-अलग अपने स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।


इसी कड़ी में आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी नेहरू स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे, जहां बारिश के कारण हुई अव्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों ने चर्चा की। भाजपा नगर अध्यक्ष का कहना है कि गौरव कलश यात्रा को लेकर इंदौर शहर में पार्टी स्तर पर विभिन्न तैयारियां की गई हैं और इस कलश यात्रा का पूरे शहर में स्वागत भव्य तरीके से किया जाएगा। इसके अलावा इंदौर में जनजातीय समुदाय के द्वारा कुछ कार्यक्रम भी  प्रस्तुत किए जाएंगे। गौरतलब है कि इंदौर के पातालपानी में आयोजित होने वाले टंट्या भील स्मृति कार्यक्रम के मद्देनजर दो यात्राएं कल इंदौर पहुंचेगी।  यात्रा 3 और 4 दिसंबर को इंदौर में ही रहेंगी। 4 दिसंबर को यह यात्रा इंदौर से रवाना होगी जहां पूरे यात्रा मार्ग पर इसका भव्य तरीके से स्वागत किया जाएगा।

Source : Agency