आमिर खान (Aamir Khan ) और किरण राव (Kiran Rao) ने कुछ महीने पहले ही अपने अलग होने की खबर सुनाकर फैन्स को हैरान कर दिया था। आमिर और किरण अपने बेटे आजाद का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक बार फिर साथ नजर आए। आमिर और किरण ने साथ मिलकर आजाद का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शोभा डे भी इस मौके पर मौजूद थीं और उन्होंने इस सेलिब्रेशन की झलक भी दिखाी।

इस तस्वीर में आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आजाद के पैरंट्स् एकसाथ और केक कटिंग के दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं।

शोभा डे ने इन मोमेंट्स का नजारा शेयर कर इस बेहतरीन शाम और घर के खाने की तारीफ की है। आमिर और किरण ने भले अपनी राहें जुदा कर ली हों लेकिन अपने बच्चे के लिए वे हर मौके पर साथ होते हैं। फिर चाहे आजाद का बर्थडे हो या फिर फुटबॉल मैच में उसे चियर करने का मौका, दोनों हमेशा साथ रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होनेवाली है। अद्वैत चंदन की यह फिल्म हॉलिवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना भी नजर आएंगी।

Source : Agency