टीवी का पॉपुलर शो 'ससुराल गेंदा फूल 2' ने दर्शकों के बीच बज बनाया हुआ है. इस शो में कई बेहतरीन एक्टर्स नजर आने वाले हैं. इसी लिस्ट में अब दलजीत कौर का नाम भी शामिल हो चुका है. दरअसल, दलजीत कौर लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापसी करेंगी. दलजीत कौर छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. पितले कई सालों में दलजीत कौर ने कई शोज किए हैं, जिसके बाद उन्हें फेम हासिल हुई है.

सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, पूरी टीम दलजीत कौर के ऑनबोर्ड आने से काफी खुश है. एक्ट्रेस काफी मेहनती हैं और टैलेंटेड भी हैं. उनके साथ इस जर्नी पर साथ काम करने को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. दलजीत कौर भी इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कास्ट और स्टोरीलाइन का वह हिस्सा होने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दलजीत ने अपने इस रोल के बारे में खुलकर बात की.

दलजीत ने कहा, "मैं ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीजन का हिस्सा हूं. इस शो में मैं एक अहम भूमिका निभाती नजर आऊंगी. अभी शूटिंग शुरू होनी बाकी है. मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. कैमरे को मैं दोबारा फेस करने को लेकर खुश हूं. बतौर एक्टर मैं सेट पर वापसी करूंगी. हालांकि, मैंने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग पूरी की है, लेकिन टीवी के सेट पर वापसी करना मेरे लिए बहुत अलग अनुभव है."

दलजीत का पैशन एक्टिंग है. उनका कहना है कि यह प्रोफेशन अपने साथ कई चैलेंजेज लेकर आता है. जब कोरोनावायरस आया तो वह एक्टर्स के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ. जैसा यह बाकी लोगों के लिए था, हम एक्टर्स के लिए भी था. मुझे जीना था और मैं केवल एक्टिंग के बूते पर नहीं सर्वाइव कर सकती थी. एक्टिंग एक ऐसी जॉब है जो कभी भी आपके हाथ से जा सकती है या आ सकती है. मुझे लिखना बहुत पसंद है, ऐसे में मैंने इसे अपना स्ट्रेसबस्टर बनाया और मैंने कुछ स्क्रिप्ट्स लिखीं. मुझे लगता है कि अगर आप में किसी चीज का पैशन है तो उसे अपनाएं और बैकअप की तरह रखें.

Source : Agency