'बालिका वधू 2' में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद शो में शिवांगी जोशी की एंट्री होगी। शिवांगी 'बालिका वधू 2' में बड़ी आनंदी का रोल प्ले करेंगी। वहीं लीप के बाद छोटी आनंदी और जग्या का रोल प्ले करने वाले स्टार्स यानी श्रेया पटेल और वंश सायनी भी शो छोड़ देंगे।


'टेली चक्कर' की रिपोर्ट के मुताबिक, जब शिजू कटारिया से इस बारे में जानने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि लीप के बाद सारे कैरेक्टर्स बड़े हो जाएंगे और वो किरदार शिजू कटारिया के हमउम्र ऐक्टर्स निभाएंगे। शिजू की मानें तो वह हम उम्र ऐक्टर्स की मां का रोल प्ले करने में सहज नहीं थीं। इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया।

शिजू कटारिया ने बताया कि 'बालिका वधू 2' की शुरुआत में बता दिया गया था कि लीप काफी आगे जाकर आएगा। शो की कहानी में आनंदी, वंश और जिगर रहेंगे। लेकिन अब अचानक ही लीप लाया जा रहा है, जिसके बाद कहानी में अचानक ही नए किरदारों के साथ-साथ नई कहानी आ गई है।


वहीं शिवांगी जोशी ने भी कन्फर्म कर दिया है कि वह 'बालिका वधू 2' में एंट्री कर रही हैं। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया कि वह 'बालिका वधू 2' में 17 साल की कॉलेज जाने वाली एक लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। वह इस रोल के लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं।

Source : Agency